How To Impress a Woman Auntie Ya Bhabhi Ko Kaise Impress Kare

How To Impress a Married Woman In Hindi

How To Impress a Woman Auntie Ya Bhabhi Ko Kaise Impress Kare

How To Impress a Married Woman Auntie Ya Bhabhi Ko Kaise Impress Kare, Bhabhi Ko Kaise Pataye आज के भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी और सोशल मीडिया की दुनिया में कब कौन हमें पसंद आ जाए और हम किसे अपना दिल दे बैठे कुछ कहा नहीं जा सकता हैं। 

आज हमारे आस पास ही या जहाँ हम काम करते हैं वहाँ कोई एक ऐसी महिला तो होती ही होगी। जो देखने में बहुत ही आकर्षक होती हैं जिस तरफ हम न चाहते हुए भी हमारा ध्यान बार - बार उनकी ओर चला ही जाता हैं।

धीरे - धीरे यह आकर्षण बढ़ता ही चला जाता हैं हर पल यह दिल उस महिला के ही बारे में सोचता है और आँखे बस उसे ही देखना चाहती हैं उसे हर पल देखना अब रोज की जरुरत बन चूका होता हैं।

पर क्योंकि वो महिला उस लड़के से बड़ी और शादी शुदा होती हैं तो ऐसे में उस महिला से बात करने में भी संकोच या डर होने लगता हैं की वह महिला क्या सोचेगी। 

पर इधर उस महिला से मिलने और उनसे बात करने की इच्छा दिन ब दिन बढ़ता ही जाता हैं ऐसे में हम क्या करें बिल्कुल समझ  नहीं आता।

लड़के अक्सर सोचते है की उस महिला से कैसे बात करें Bhabhi Ko Kaise Pataye भाभी को  इम्प्रेस कैसे करें। पर सही तरीका न होने या डर के कारण कभी बोल ही नहीं पाते। 

इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी भाभी को पटाने का तरीका बातें बताने वाले हैं। जिसे अपना कर आप उस महिला को इम्प्रेस कर पाओगे और उनसे अच्छे से बात भी कर पाओगे और महिला से दोस्ती भी कर सकते हो।   तो जानते हैं How To Impress a Married Woman in Hindi Bhabhi Ko Kaise Pataye.

महिला को इम्प्रेस करने के तरीक़े 

1. महिला का स्वाभाव जाने 

किसी भी महिला को आकर्षित या इम्प्रेस करने का सबसे पहला तरीका यह होना चाहिए की आप उन्हें अच्छी तरह से जानने की कोशिश करें। उनके बारे में यह जाने की उनका व्यवहार कैसा हैं वे क्या करती है वह कहा जाती है उनकी पसंद और नापसंद क्या - क्या हैं।

इन सब के बारे में आपको अच्छी तरह से जानना होगा, इसके बाद ही आपको अपना अगला कदम बढ़ाना चाहिए। क्योंकि यह आप भी जानते हो की हर महिला एक जैसी नहीं होती हैं हर महिला अलग होती हैं हर महिला की अपनी पसंद या नसपसन्द होती हैं। 

ऐसे में आप एक ही तरीके से सभी महिला को इम्प्रेस नहीं कर सकते हैं जब तक उनके बारे में पूरी तरह से जान न लें।

2. महिला का बैकग्राउंड 
अक्सर लड़के जो अधिकतर गलती करते हैं वो हैं की वे बिना उस महिला के फैमिली बैकग्रॉउंड को जाने ही उस महिला को इम्प्रेस करने की कोशिश में लग जाते हैं, जो आगे चल कर गंभीर परिणाम का कारण भी बन जाते हैं।

इसलिए सबसे पहले यह जान लें की उस महिला का बैकग्रॉउंड कैसा हैं उस महिला के घर में कोन - कौन हैं उनका पति क्या करता हैं। उनके बारे में जरुरी जानकारी निकाल लें यह भी जाने की क्या महिला अकेली रहती हैं  उनके बच्चे कितने है और कितने बड़े हैं। 

या कही वो जॉइंट फॅमिली में तो नहीं रहती हैं क्योकि अगर महिला जॉइंट फॅमिली से संबधित है तो आपको उस महिला को इम्प्रेस करना भारी भी पड़ सकता है इसलिए सावधानी भी बहुत जरुरी हैं।

इसलिए आप जो महिला अकेली रहती हैं जिसके बच्चे न हो या हो भी तो बहुत छोटे हो और जिनका पति ज्यादा वक़्त काम से बाहर रहता है। तो आपको उस महिला को इम्प्रेस करना आसान होगा और उस महिला को भी किसी बात का डर नहीं होगा।

3. अच्छे दिखें
किसी भी बड़ी उम्र की महिला को इम्प्रेस करने के लिए आपको आकर्षक और जेंटलमैन दिखने की कोशिश करना चाहिए। अगर आप भी आकर्षक हो तो आपको उस महिला को इम्प्रेस करने में आसानी होगा। 

क्योंकि यह आप खुद भी सोच सकते है की एक शादीशुदा महिला एक औसत दिखने वाले के पीछे क्यों जाना चाहेगी। पर अगर आप आकर्षक दिखते हो तो इसकी पूरी सम्भावना हैं की आप उस महिला को इम्प्रेस कर सकते है।

How To Impress a Woman Auntie Ya Bhabhi Ko Kaise Impress Kare


4. बातों से इम्प्रेस करें
अगर आप दिखने में औसत हो तो भी कोई बात नही पर आपको अपने बातों में वो जादू वो आत्मविश्वास लाना होगा जिससे आप उस महिला को अपनी बातों से ही प्रभावित कर सके। 

क्योंकि कई बार जो काम लुक नहीं कर पाता वह आपके बात करने के तरीके आपके व्यवहार का वह जादू कर जाता हैं, जिससे वह भाभी इम्प्रेस हो जाती हैं। 

यह एक बहुत कारगर और असरदार तरीका है इसलिए किसी Bhabhi Ko Patane Ka Tarika आप जरूर आजमाएं।

5. समझदार और हँसमुख बने
किसी भी अपने से बड़े भाभी या महिला को ऐसे लोगो के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं और जल्दी इम्प्रेस हो जाती हैं। जो समझदार और हॅसमुख स्वभाव के हो चाहें वे लड़के उम्र में छोटे क्यों न हो। 

इसलिए आपको अपने सेन्स ऑफ़ ह्यूमर को अच्छा करना होगा, इससे वह महिला भी आपका साथ पाकर खुश होगी और बोर भी नहीं होगी।

पहली बार उस महिला से बात करते हैं तो ज्यादा शर्माये नहीं बल्कि मर्दो की तरह आदरपूर्वक उनसे बात करें।  उनसे रोजमर्रा की चीज़ो के बारे में बात करें या आपके आस पास का जो माहौल है उससे संबंधित के बारे में बात करें। 

बीच - बीच में आप उनसे मजाक या फनी बातें भी कर सकते हो जिससे वो महिला भी बोर न हो और आपका फर्स्ट इम्प्रैशन अच्छा बने।

Also  Read :
6. खुशी जाहिर करें
जब भी आपको ऐसा लगे की वह महिला आपमें दिलचस्पी लें रहीं हैं तो आपको उनसे दोबारा मिलने पर खुशी जाहिर करना चाहिए। जिससे उन्हें भी यह लगे की आपसे मिल कर उन्हें भी अच्छा लग रहा हैं फिर बातों बातों में आप उनकी तारीफ करें। 

आप बहुत अच्छे हो और बहुत सुन्दर हो साथ ही यह भी कह सकते है की सारी खूबसूरत लड़कियों की शादी हो जा रही है पता नहीं मुझे मिलेगी भी या नहीं।

यह लाइन बोलने पर उनका Reaction जरूर देखें इससे आपको यह पता चलेगा की वह इस बारे में क्या सोचती और बोलती है। पर इस बात का ध्यान दे यह बातें सिर्फ़ तब बोले जब वह महिला अकेले हो और वह आपमें दिलचस्पी ले रही हो।

7. तारीफ़ करें

तारीफ सुनना किसे पसंद नहीं खास तौर पर लड़कियों और महिलाओं को तारीफ सुनना तो बहुत ही अच्छा लगता हैं। इसलिए आप जब भी उनसे मिले उनसे बातें करते हैं तो उनकी खूबसूरती की, ड्रेस की, साडी की या कोई भी ऐसी चीज़ जो आपको उनमें अच्छा लगता हैं उनसे मिलने पर उनकी तारीफ़ जरूर करें। 

जैसे की आप बहुत सुन्दर हो आपका पति तो बहुत खुशकिस्मत वाला हैं जिन्हें आप जैसे पत्नि मिली यह तारीफ सुनकर वह बहुत खुश होगी।

साथ ही यह भी कहे की आज कल की लड़कियों का मूड का तो पता ही नहीं चलता ऐसा कहते ही वह आपसे पूछेगी तुम्हें ऐसा क्यों लगता हैं। जिससे आप दोनों को एक अच्छा टॉपिक मिल जायेगा बात करने का जिससे आपको भी उनके मन की बातें जानने का अच्छा मौका मिल जायेगा।

साथ ही बात के अंत में यह जरूर कहे की आपसे मिल कर बात करने में अच्छा लगा आशा करता ही आगे भी मुलाकात होगी।

8. मदद की पेशकश
किसी भी महिला से संपर्क बढ़ाने के लिए सबसे अच्छा और आसान तरीका है महिला को मदद की पेशकश करना हैं। उनसे कहे की कभी भी किसी तरह की मदद की जरुरत पड़े तो आप मुझसे कह सकते हो। 

आपकी मदद करके मुझे खुशी होगी क्योकि महिलाओं को ऐसे लड़के पसंद आते है जो मदद के लिए हमेशा तैयार होते हैं। इससे आपका उस महिला या भाभी के घर आना जाना और मिलना जुलना भी बढ़ जायेगा, जिससे उनका भरोसा भी आप पर बढ़ने लगेगा और फिर आप उन्हें अच्छे से इम्प्रेस कर पाओगे।

9. बॉडी बनाये

महिलाएं अक्सर उन लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित हो जाती हैं जिसकी बॉडी फिट और मस्कुलर हो ढ़ीले ढाले और हेल्थ से कमजोर लड़को को महिलाएं कभी गंभीर रूप से नहीं लेती। 

पर अगर आपका शरीर फिट हैं आप जिम जाते तो आप आकर्षक भी लगेंगे और आप उस महिला को आसानी से इम्प्रेस भी कर सकते हो।

साथ ही अगर आप एक हल्की सी दाढ़ी रखते हो तो इन सबका उन पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ता हैं। जिससे इसकी पूरी सम्भावना है की वह भाभी आपकी तरफ आकर्षित भी होगी और आप उन्हें आसानी से इम्प्रेस कर पाओगे।

Also Read : 
निष्कर्ष
यह थे कुछ असरदार तरीके How To Impress a Married Woman Bhabhi Ko Kaise Pataye. पर आप इस बात का ध्यान दे कई बार महिला या भाभी को पटाना मुश्किल भरा भी हो जाता हैं उस महिला के पति व घर वालो के तरफ से इसलिए जो भी करें सोच समझ कर ही करें। 

दूसरी बात यह भी की आप उस महिला के साथ एक अच्छे दोस्त की तरह भी रह सकते है, जिससे आपको भी बहुत कुछ सीखने को मिल सकता हैं यह जरुरी नहीं की हर महिला के साथ एक ही तरह का रिश्ता हो


हम आशा करते है की आप सभी को हमारी यह महत्वपूर्ण जानकारी How To Impress a Married Woman  Bhabhi Ko Kaise Pataye आपको पसंद आया होगा। आपको हमारी यह जानकारी कैसा लगा Comments करके जरूर बताये।

साथ ही इस How To Impress a Married Woman in hindi Bhabhi Ko Patane Ka Tarika को Social Media और अपने Friends में भी Share जरूर करे 

अगर आपका किसी भी तरह का मन में कोई सवाल है तो आप Comments करके पूछ सकते है, साथ ही हमसे जुड़ने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को भी like कर सकते हैं।

Thanks For Reading...

Previous
Next Post »