Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai

 Boys Ki Pasand 

Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai
Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai Boys Ko Attract Kaise Kare ! एक युवा दिल कई उमंगो से भरा  होता हैं उन्हें कई नई चीज़े Attract करती है उन्ही में एक है प्यार की उमंग जो हर एक लड़की की हसरत होती है। 
लड़की की भी यही चाहत होती हैं की उन्हें भी कोई चाहने वाला प्यार करने वाला मिले, प्यार उनके लिए  सुनहरे सपने जैसा होता है जिसे वह सच में जीने की हमेशा से की कल्पना करती हैं।

ऐसे में Girl किसी लड़के के प्रति आकर्षित न हो ऐसा हो ही नहीं सकता, ऐसे में अब बात आती है की लड़की जिसे पसंद करती वह उस लड़के की पसंद कैसे बने। ऐसे में यह सवाल स्वभाविक सा बनता है की Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai

हर लड़के की अपनी पसंद होती है लड़की को लेकर उनकी पसंद नपसंद सोच अलग - अलग होती है। ऐसे में उनकी पसंद जान पाना आसान नहीं होता है कई Girls एक गलत सोच रखती की वह लड़का तो बहुत Handsome है कूल है मुझे क्यों पसंद करेगा। 

पर दोस्तों क्योंकि मैं लड़का हूँ इसलिए मैं यह कह सकता हूँ की आप कभी भी एक लड़के की पर्सनालिटी से उन्हें जज न करें। वह दिल दिमाग और सोच से कैसा है यह तो आपको उनसे बात करने के बाद ही पता चलेगा पर फिर भी हर लड़के में कुछ बातें सामान्य सी होती हैं।

इसलिए आज हम आपको कुछ सीक्रेट बताने वाले हैं जो अधिकतर लड़को को एक लड़की में पसंद आती है तो जानते हैं Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai Boys Ko Attract Kaise Kare.

लड़के ऐसी लड़की की ओर ज्यादा आकर्षित होते है

1. सुंदर लड़की

लड़को का सबसे पहले ध्यान सुंदरता की ओर जाता हैं जो उन्हें आकर्षित करता हैं यह एक Universal Fact है जिसे आप नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते हैं। अगर आप सुंदर हैं तो आपका 70 प्रतिशत काम आसान हो जायेगा अगर उसके ज़िन्दगी में कोई भी न हो। 

वैसे तो सभी लड़की सुंदर होती पर कई लड़की उस सुंदरता को सही रूप में प्रदर्शित नहीं कर पाती, अगर आपको भी लगता है आप उतनी सुंदर नहीं है तो आप गलत सोच रहे हो। आपको बस कुछ चीज़ो पर ध्यान देना है जैसे आप अच्छे कपड़े पहने जिसमें आप Comfortable Feel करें चाहें वह सलवार हो या जीन्स टॉप।

इसके साथ ही आप बालो पर विशेष ध्यान दे हल्का Makeup का इस्तेमाल जरूर करें, अच्छी Perfume का इस्तेमाल करें साथ ही अपने चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान बनाये रखें ये आपके व्यक्तित्व को निखारने का काम करते हैं लड़की की एक प्यारी हँसी कई बार लड़को पर बहुत गहरा असर डालती हैं।

2. हँसमुख और मज़ाक़िया

लड़के हमेशा किसी गंभीर लड़की की अपेक्षा हँसमुख और मज़ाक़िया लड़की की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं क्योंकि हँसमुख और मज़ाक़िया लड़की लोगो के बीच अलग ही नज़र आती हैं। ऐसी लड़की खुद भी हंसती हैं और लोगो को भी हँसाती हैं ऐसी लड़की कभी किसी से डरती नहीं और और सीधा बात करती हैं यही बात लड़को को अच्छा लगता हैं।

इसलिये आपको भी चाहिए की आप हर वक़्त गंभीर बनके न रहे रहें दोस्तो के साथ थोड़ी मस्ती मजाक भी करिये पर हमेशा एक Limit में रह कर ही करें। हर वक़्त हँसते रहना या मजाक करना भी अच्छा नहीं होता समय देख कर मस्ती मजाक करें और समय देख कर गंभीर भी बने यह बातें लड़को को बहुत पसंद आता हैं।

3. सादगी और भोलापन

शायद आपको सुनकर हैरानी हो पर ज्यादातर लड़के जो बुद्धिमान और समझदार होते हैं उन्हें सादगी और भोली लड़की ज्यादा पसंद आती हैं और वो उन्हें आकर्षित करती हैं। पर जो कूल डूड बनते है स्टाइल मारते हैं उन्हें ज्यादातर अपनी जैसी ही लड़की पसंद आते हैं, पर ऐसे Boys दिमाग से पैदल होते हैं और ऐसे लड़के लड़कियाँ भी जल्दी - जल्दी बदलते है।

इसलिए आप कोशिश करें सिंपल रहें मासूमियत बनाये रखें आपको लड़के को Impress करने में थोड़ा टाइम जरूर लग सकता हैं। पर आपको जब भी कोई मिलेगा एक बुद्धिमान और समझदार लड़के का साथ मिलेगा जो केयरिंग भी होगा और सच्चा प्यार करने वाले भी।
Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai

4. जैसे हैं वैसे रहें

लड़को को यह समझने में ज्यादा समय नहीं लगता है की कौन रियल है और कौन दिखावा कर रही है और लड़को को दिखावा करने वाली Show off करने वाली लड़की पसंद नहीं। कम से कम एक समझदार लड़के को तो बिल्कुल भी नहीं, इसलिए आप जैसे है वैसे ही रहे।

आपकी आदते आपका स्वभाव आपका रहन सहन बिल्कुल वैसा ही रखें जैसा आप सच में हैं अगर आपको कोई लड़का पसंद भी करेगा तो आप जैसे है वैसे ही करेगा। 

जिससे आप दोनों के बीच बाद में कभी यह Problem नहीं आएगा की अब तुम बदल गए हो एक अच्छे लड़के की पहचान भी यही है वह लड़की को उसी रूप में अपनाये जैसी वो है उसे बदल कर अपने जैसे बनाने की कोशिश न करें।
Also Read :

5. हुनर को निखारे

अगर आप में भी किसी खास प्रकार की प्रतिभा (Talent ) है तो आप उसे छुपाकर न रखें क्योंकि आपकी प्रतिभा लड़को को प्रभावित कर सकती और उस लड़के को भी जिसे आप पसंद तो करती हो पर कह नहीं पाती। 

प्रतिभा का सम्मान हर जगह होता हैं इसलिए आप अपनी प्रतिभा को निखार कर कई लोगो की पसंद बन सकती हैं। इससे आपके बहुत सारे दोस्त भी बनेगे और चाहने वाले भी क्योंकि हर लड़का Talented Girl की ओर ज्यादा आकर्षित होता हैं। 

इसलिए आप School या College जहाँ भी हो कॉम्पिटिशन में भाग लें इससे लोग आपके बारे में ज्यादा जान पाएंगे जानना चाहेंगे और पसंद करेंगे।

6. निडर बने

लड़की का निडर होना बहुत ज्यादा देखा नहीं जाता हैं क्योंकि कई जगहों पर लड़की आज भी डरी सहमी सी ही रहती है। ऐसे में उनमे आत्मविश्वास की भी बहुत कमी होती हैं, जो लड़की के व्यक्तित्व को थोड़ा कमजोर बना देता हैं। 

हालांकि की लड़की कमजोर होती नहीं है, पर आपको चाहिए की आप आत्मविश्वास के साथ बात करें लोगो के सामने अपने विचार रखें और खुद की आत्मरक्षा करना सीखें। क्योंकि लड़के निडर लड़की को ज्यादा पसंद करते हैं जिससे वह उसे अपने Future Life Partner के रूप में भी देखते।

7. फिटनेस पर ध्यान दें

आज के इस Modern New Generation में हर कोई फिट रहना चाहता हैं खासतौर पर Boys अपने Fitness को लेकर ज्यादा संजीदा होते हैं इसके लिए वे जिम भी जाते है। ऐसे में लड़के बिल्कुल भी नहीं चाहेंगे की वह एक ऐसी लड़की को पसंद करें जो मोटी हो जिनकी बॉडी सही शेप में न हो।

इसलिए लड़की को अपने Body Fitness पर भी थोड़ा ध्यान देना चाहिए ज्यादा नहीं बस थोड़ा ही जिसमें आप फिट दिखे आपके बॉडी सही शेप में रहे और आप जो भी ड्रेस पहने तो उसमे आप अच्छी लगे। यह सब आप घर पर ही योगा या होम एक्सरसाइज के द्वारा कर सकते हैं जो आपको Physical और Mentally रूप से स्ट्रांग बनाएगा।

महत्वपूर्ण बातें

1. कभी भी ज्यादा Hot या Cool बनने के चक्कर में फिल्मो में दिखाए गए एक्ट्रेस की तरह बनने की कोशिश न करें अगर आपकी Lifestyle उस तरह की है तब तो ठीक है। पर अगर नहीं है तो ऐसा बिल्कुल न करें वरना लड़को के बीच आप खुद ही मजाक का पात्र बनेंगी।

2. Hot या Beautiful बनने के चक्कर में ज्यादा भड़काऊ कपड़े न पहनें अगर आप ऐसा करते है तो लड़के आपकी ओर आकर्षित जरूर होंगे पर उनका इंटेंशन कुछ अच्छा नहीं होगा, बाकि आप समझ ही गए होंगे हम क्या कहना चाहते हैं।

3. आप बहुत ज्यादा लड़कों से दोस्ती या बातें न करें वरना कोई आपको पसंद भी करता होगा तो वह आपके बारे में जानेंगे की कोशिश करेगा और जब उन्हें पता चलेगा की आपके बहुत सारे लड़के दोस्त हैं तो वह अच्छा नहीं समझेगा और आपसे दूर हो जायेगा। 

यकीनन आप गलत न हो फिर भी आप ऐसा न करें क्योंकि कोई भी लड़का नहीं चाहेगा जिसे वह पसंद करें उसके बहुत सारे लड़के दोस्त हो।

4. इधर की बातें उधर न करें जब तक आपसे कुछ पूछा न जाये, अगर आप भी ऐसा करते हैं तो आप बंद कर दे क्योंकि ऐसी लड़की पर लड़के भरोसा नहीं करते है और उस लड़की को झगड़े कराने वाली समझते हैं।

5. कभी भी आप किसी लड़के की सुरत देख कर उस पर फ़िदा न हो जाये जब तक उस लड़के के बारे में अच्छे से जान न लें की वह सच में कैसा हैं। क्योंकि देखा गया है कि Handsome Boys ही अक्सर धोकेबाज़ होते हैं क्योंकि उन्हें पता होता हैं एक गई तो दूसरी आ जाएगी ऐसे में इन लड़को में प्यार की सच्ची भावनायें कम देखने को मिलती हैं।

6. कई बुराई होने पर भी सिर्फ लड़के की सुंदरता देख कर उससे प्यार करना आपकी बहुत बड़ी बेवकूफी साबित हो सकती हैं जिसका परिणाम क्या होगा आप सोच भी नहीं सकती।
Also Read :

हम आशा करते है की आप सभी को हमारी यह जानकारी Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai Boys Ko Attract Kaise Kare अच्छा लगा होगा, आपको यह जानकारी कैसा लगा नीचे कमेंट में जरूर बताये।

अगर आपको हमसे किसी भी तरह का सवाल करना है तो आप बिना संकोच के हमारे फेसबुक पर जुड़ कर सवाल कर सकते हैं। 

साथ ही इस जानकारी Boys Ki Pasand Ladke Kaisi Ladki ko Pasand Karte Hai Boys Ko Attract Kaise Kare को Social Media और Friends में भी Share जरूर करें, हमसे जुड़ने के लिए आप हमारे Facebook Page को Like भी कर सकते हैं।
Thanks  For  Reading ...
Latest
Previous
Next Post »